Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिना इजाजत ही हो गया बनारस में पीएम का रोड शो

 shabahat |  2017-03-04 13:56:52.0

बिना इजाजत ही हो गया बनारस में पीएम का रोड शो

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. देश के सबसे बड़े संवैधानिक पद पर बैठे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रशासन की अनुमति के बगैर आज वाराणसी में रोड शो का आयोजन किया जाना न सिर्फ भारतीय संविधान का अपमान है बल्कि लोकतंत्र को तार-तार करने का प्रयास है. इससे साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी का संविधान और लोकतंत्र पर विश्वास न कभी था और न है. बिना अनुमति के मोदी द्वारा वाराणसी में इतने लम्बे समय तक रोड शो किये जाने से उनकी हताशा साफ नजर आती है.

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने कहा कि सबसे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि देश की करोड़ों जनता ने जिस विश्वास और सम्मान के साथ मोदी को भारत के प्रधानमंत्री जैसे सर्वोच्च प्रतिष्ठित पद पर बैठाया था आज वह उस पद की गरिमा को धूल धूसरित कर रहे हैं. आज वाराणसी में मोदी के द्वारा बिना अनुमति के किये गये रोड से यह पूरी तरह साफ हो गया है कि उ.प्र. में कांग्रेस-सपा गठबन्धन बहुमत की ओर तेजी से अग्रसर है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने कहीं न कहीं यह मान लिया है कि उनकी रैलियों में भीड़ नहीं जुट पा रही है और भाजपा इस चुनाव में अंतिम पायदान के लिए संघर्ष कर रही है.

श्री हैदर ने कहा कि बिना अनुमति के वाराणसी में प्रधानमंत्री द्वारा किया गया रोड शो लोकतंत्र की हत्या है. चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेते हुए कठोरतम कार्यवाही तुरन्त सुनिश्चित करते हुए कानून के अनुसार दोषियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराना चाहिए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top