Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल-अखिलेश के रोडशो में दिखेगा एक और ग्लैमरस चेहरा

 Avinash |  2017-03-03 17:31:00.0

राहुल-अखिलेश के रोडशो में दिखेगा एक और ग्लैमरस चेहरा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. छठे चरण के लिए शनिवार को मतदान होना है. यूपी का चुनाव अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में आखिरी दो चरणों के लिए सभी दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. इसी क्रम में शनिवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अखिलेश और राहुल का रोडशो करेंगे. गौरतलब है कि अखिलेश-राहुल इससे पहले भी लखनऊ, आगरा और कानपुर शहर में रोडशो कर चुके है, लेकिन वराणसी के रोडशो में पहली बार सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज सांसद डिंपल यादव भी शामिल हो रही हैं.

गौरतलब है कि यूपी चुनाव में इस बार डिंपल ने सपा के लिए कई जनसभाओं को संबोधित किया है. बता दें कि अखिलेश-राहुल का रोडशो कचहरी से शुरू होकर वरूणा पुल नंदेश्वर, चैका घाट, गोल गड्डा पीली कोठी, विश्वेश्वरगंज, मंदागिन से होते हुए गोदौलिया में जाकर समाप्त होगा.

वहीँ अखिलेश यादव 04 मार्च 2017 को भदोही एवं वाराणसी की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वे भदोही में एक और वाराणसी में दो सभाएं कर समाजवादी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेंगे।
अखिलेश यादव भदोही जिले में भदोही, औराई एवं ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्रों से प्रत्याशी क्रमशः जाहिद बेग, मधुबाला पासी एवं रामरती बिंद के लिए 11:00 बजे पूर्वान्ह विभूति नारायण इंटर कालेज का मैदान, ज्ञानपुर में जनसभा करेंगे।
सीएम यादव वाराणसी जनपद में विधानसभा क्षेत्र रोहनिया एवं सेवापुरी से प्रत्याशी क्रमशः महेंद्र सिंह पटेल एवं सुरेंद्र सिंह पटेल के लिए 11:45 बजे सहाबाबाद हंडिया, इलाहाबाद रोड का मैदान, पुराना जीटी रोड किनारे और विधानसभा क्षेत्र अजगरा एवं शिवपुर के प्रत्याशियों क्रमशः लाल जी सोनकर एवं आनंद मोहन यादव के लिए 12:30 बजे मुनारी का मैदान अजगरा में चुनावी सभा करेंगे।
डिम्पल यादव शनिवार को जौनपुर में तीन चुनावी सभाएं करेंगी
डिम्पल यादव विधानसभा क्षेत्र मडियाहूं से प्रत्याशी श्रद्धा यादव के लिए 11:30 बजे मेला मैदान, रामपुर धनुहा में, विधानसभा क्षेत्र मछली शहर से प्रत्याशी जगदीश सोनकर के लिए 12:30 बजे ग्राम उतिराई का मैदान, सिकरारा में तथा विधानसभा क्षेत्र केराकत से प्रत्याशी संजय सरोज के लिए 01:35 बजे जनता इंटर कालेज, रतनूपुर चंदवक में जनसभा करेंगी।

आजम खां सपा उम्मीदवारों के पक्ष में करेंगे जनसभा
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां 04 मार्च 2017 को जनपद गाजीपुर में समाजवादी प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करेंगे।
वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां 12:15 बजे विधानसभा क्षेत्र जखनिया से प्रत्याशी गरीब दास के लिए शादियाबाद का मैदान, शादियाबाद में और 01:30 बजे विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद से प्रत्याशी महेंद्र चौहान के पक्ष में बहादुरगंज नगरपालिका के पास का मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top