Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: 6 साल बाद BSP नेता याकूब कुरैशी से बदला लेगा रिटायर्ड पुलिसकर्मी

 Abhishek Tripathi |  2017-02-10 08:51:44.0

यूपी चुनाव: 6 साल बाद BSP नेता याकूब कुरैशी से बदला लेगा रिटायर्ड पुलिसकर्मी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर कई रोमांचक तथ्य देखने को मिल रहे हैं। बीते 10 फरवरी, 2011 को सरदना से बसपा विधायक हाजी याकूब कुरैशी पर एक पुलिसकर्मी को थप्‍पड़ मारने और उसकी वर्दी फाड़ने का आरोप लगा था। उस समय पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर सका, लेकिन यूपी चुनाव 2017 में यह पुलिसकर्मी अपनी बेइज्‍जती का बदला लेने के लिए तैयार है। वो भी पूरे छह साल बाद।

61 वर्षीय छहन सिंह अब रिटायर हो चुके हैं। यूपी विधानसभा चुनाव में छहन सिंह मेरठ साउथ विधानसभा सीट से शिवसेना पार्टी से उम्‍मीदवार हैं। इसी सीट के लिए बसपा ने हाजी याकूब कुरैशी को अपना उम्‍मीदवार बनाया है। वहीं, छहन सिंह का मुख्य लक्ष्य कुरैशी को चुनाव में हराना है।

क्या है पूरा मामला
वर्ष 2011 में विधानसभा चुनाव का प्रचार कर रहे याकूब कुरैशी की गाड़ी को छहन सिंह ने रोक लिया था। गाड़ी रोकने की वजह यह थी कि गाउ़ी का कोई रजिस्‍ट्रेशन प्‍लेट नहीं था और गाउ़ी पर चार हूटर लगे हुए थे। गौर करने वाली बात ये है कि इस गाड़ी में कुरैशी नहीं बैठे थे। ऐसे में जब छहन सिंह ने गाड़ी जब्‍त करने की बात की तो ड्राइवर ने कुरैशी को फोन कर बुलाया और कुरैशी ने आते ही छहन सिंह को थप्‍पड़ मार दिया। साथ ही कुरैशी ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top