Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP Election 2017: PM मोदी को यकीन, भाजपा ही खेलेगी होली

 Avinash |  2017-02-24 11:50:18.0

UP Election 2017: PM मोदी को यकीन, भाजपा ही खेलेगी होली

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के चार चरणों का मतदान हो चुका है. अभी तीन और चरणों के लिए मतदान होना है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार को और तेज कर दिया है, इसी क्रम में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने रैली में पूरे यकीन के साथ कहा कि, '11 तारीख को चुनावी नतीजे आएंगे. 13 तारीख को केसरिया रंग से रंगी होली मनाएंगे.'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये मेरी जिम्मेदारी होगी कि भाजपा की नयी सरकार बनने के बाद सरकार की जो पहली बैठक होगी उसमें पहला निर्णय किसानों की कर्ज माफी का होगा.

उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, "गोंडा में नकल करने वालों को छूट मिलती है. यहां परीक्षा में नीलामी होती है. अखिलेश जी आपका क्या है. आप पढ़ने के लिए विदेश चले गए. आपके बच्चे भी विदेश चले गए. लेकिन इस राज्य के लोगों का क्या. गोंडा के गरीबों का क्या होगा, ये मेरा दर्द है."

ये पब्लिक है सब जानती है

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमन्त्री मोदी ने कहा कि शिव की तरह जनता के पास तीसरा नेत्र है, वो सब देखती है. उन्होंने कहा कि हमारे देश में झूठमूठ के आरोप लगाने में माहिर लोगों की कमी नहीं है. झूठ फैलाने का भरपूर प्रयास होता है. लेकिन हमारे देश की जनता इन लोगों को अच्छी तरह से समझते हैं. उनके पास शिव की तरह तीसरा नेत्र है, वो सब देखती है.
इस दौरान मोदी ने एकबार फिर नोटबंदी पर बोलते हुए दोहराया कि, सत्तर साल से जिन गरीबों को लूटा गया है, उन्हें मैं सब लौटाने वाला हूँ. उन्होंने कहा कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ मैंने जो जंग शुरू की है उसे मैं ख़त्म नहीं करूँगा. उन्होंने कहा कि, देश की आम जनता और गरीबों के कल्याण के लिए काम करता रहूँगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top