Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव ने शिवपाल पर दिया ये बड़ा बयान

 Avinash |  2017-02-04 17:36:20.0

अखिलेश यादव ने शिवपाल पर दिया ये बड़ा बयान

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में महज एक महिने से भी कम का समय बचा है. इस समय प्रदेश में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने-चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोक दी है. लेकिन यूपी की सत्त्ताधारी समाजवादी पार्टी की पारिवारिक कलह अभी भी जारी है. आज सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में शिवपाल यादव पर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि, शिवपाल ने अगर नयी पार्टी बनाई तो उनकी सदस्यता ख़त्म हो जाएगी. अखिलेश यादव ने कहा है कि, मैंने बदले की मंशा से कोई कार्रवाई नहीं की. जो कुछ पार्टी में हुआ वह राजनीतिक परिस्थितियों की वजह से हुआ.

बता दें कि, हाल ही में शिवपाल यादव ने चुनाव प्रचार के दौरांन ये एलान किया था कि, चुनाव के बाद वो अपनी नई पार्टी बनाएंगे.

इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी. पारिवारिक कलह पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि समय बताएगा कौन किसके साथ है, सपा आज भी नेता जी की है. पिता और पुत्र के संबंध नहीं बदलते. उन्होंने कहा कि नेताजी ने ख़ुद मुझसे कहा कि वह चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. हालाँकि अमर सिंह के बारे में बात करने से इनकार कर दिया.

कार्यक्रम में जब अखिलेश यादव से उनके इस आक्रामक रवैये पर सवाल पूछा गया तो वो भावुक होकर बोले कि, दुःख इतना हुआ कि अब दर्द का एहसास नहीं होता, लेकिन मै जनता के बीच रोता हुआ नहीं जाना चाहता हूं.

वहीँ एसपी-कांग्रेस के गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा, कभी-कभी साइकिल हाथ छोड़कर भी चलाई जाती है. गठबंधन के लिए सपा और कांग्रेस दोनों ने कोशिश की.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top