Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

छोटी बहू के लिए मुलायम ने मांगे वोट

 Avinash |  2017-02-15 13:38:30.0

छोटी बहू के लिए मुलायम ने मांगे वोट

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अपनी छोटी बहू और कैंट विधानसभा से सपा प्रत्याशी अपर्णा यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से लोगों को अपर्णा यादव को जिताने की अपील करते हुए कहा कि, अपर्णा जीतेगी तो और ज्यादा काम होगा. किसानों के लिए हमने बहुत काम किया. सपा के काम को जनता ध्यान दे तो हर एक वोट सपा को मिलेगा. हमने महिलाओं के लिए बहुत किया है.

उन्होंने आगे कहा कि, 'मैंने मस्ज‌िद बनवाने के ल‌िए गोली चलवाई थी. गोली चलना दुखद था. मस्जिद न बचती तो मुस्लिमों को लगता उनकी सुनने वाला कोई नहीं. देश की एकता का सवाल था, इसलिए मस्जिद बचाई. मुलायम ने कहा कि अगर हमारे धर्म स्थल नहीं रहेंगे तो क्या होगा? मुलायम सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी यूपी की वजह से ही प्रधानमंत्री हैं लेकिन उन्होंने कोई वायदा पूरा नहीं किया. 15 लाख क्यों नहीं दिया, अगर एक साथ न दे सको तो टुकड़ों में दे दो.

बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम यादव की यह तीसरी रैली है. इसके पहले उन्होंने अपने भाई शिवपाल यादव के लिए जसवंत नगर में दो रैलियों को संबोधित किया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top