Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी पर बरसीं प्रियंका गांधी,कहा-यूपी का हर नौजवान बन सकता है नेता

 Avinash |  2017-02-17 16:36:07.0

PM मोदी पर बरसीं प्रियंका गांधी,कहा-यूपी का हर नौजवान बन सकता है नेता

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
रायबरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों में प्रचार अभियान से दूर रहीं कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रायबरेली पहुंची. इस दौरान प्रियंका गांधी ने दो जनसभाओं में शिरकत की लेकिन उन्होंने अपनी दूसरी सभा महाराजगंज में ही भाषण दिया. वहीं शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित पहली सभा में प्रियंका गांधी खामोश रहीं.

महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं है. यहां का एक-एक नौजवान नेता बन सकता हैं. यहां का हर नौजवान उत्तर प्रदेश का विकास कर सकता है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने ताली बजाकर नोटबंदी कर दी. महिलाओं को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया जो महिलाओं पर एक अत्याचार है. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के लोग कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन को मजबूत बनाएं और झूठे वादे करने वालों को प्रदेश से बाहर करें. इससे पहले राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा यूपी से गोद लिए बेटे का रिश्ता जोड़ने पर कहा कि रिश्ते बोलने से नहीं निभाने से बनते हैं. बनारस में गंगा मां से किया वादा आज तक पूरा नहीं हुआ.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top