Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: सीएम अखिलेश ने कहा- सपा सरकार ने हर वर्ग के लिए किया काम

 Girish |  2017-02-16 06:28:34.0

LIVE: सीएम अखिलेश ने कहा- सपा सरकार ने हर वर्ग के लिए किया काम

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मैनपुरी: यूपी के सीएम अखिलेश यादव मैनपुरी के करहल में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान सीएम अखिलेश यादव ने सपा सरकार के विकास कार्यों के बारे बताया। उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया।


अखिलेश ने कहा कि, मैनपुरी में तीसरे चरण का चुनाव होने वाला है, हम और आपको मिलकर वोट डालना है। अखिलेश यादव ने कहा की कांग्रेस का हाथ साथ आने के बाद अब हमारी साइकिल इतनी तेज चल रही है कि न तो हाथी पास में आ सकता है और न ही कमल का फूल। उन्होंने कहा की जहाँ तक राजनीति का सवाल है तो अगर आपकी रैली में सपेरे आ जाएँ तो समझो सारे वोट आपको मिल रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि जो लोग हमसे काम पूछते हैं वो जरा एक बार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे देख लें उनकी आँखें खुल जाएँगी।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा की प्रधानमंत्री ने अच्छे दिन के बहाने सबको लाइन में लगा दिया। सीएम ने ये भी कहा की कोई पैसा काला सफ़ेद नही होता। हमारा और आपका लेनदेन काला-सफ़ेद होता है। मैनपुरी में सीएम ने कहा कि नोटबंदी से देश को बड़ा नुकसान हुआ। नोटबंदी से अर्थव्यवस्था खराब हुई।

अखिलेश ने कहा कि हम आने वाले समय में जितनी भी सरकारी नौकरी होगी सब नौजवानों के लिए खोल देंगे। सरकार बनने के बाद हम गरीबों की और ज्यादा मदद करने का काम करेंगे। हम लोगों ने बहुत काम किया है और आने वाले समय में और ज्यादा काम करके दिखायेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top