Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लाखों की सैलरी पाने वाले IPS को बच्चे ने थमाए 10 रुपए, कप्तान हुए इमोशनल, आप भी हो जाएंगे

 Anurag Tiwari |  2017-02-04 06:24:44.0

लाखों की सैलरी  पाने वाले IPS को बच्चे ने थमाए 10 रुपए, कप्तान हुए इमोशनल, आप भी हो जाएंगे

तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी.
धर्मनगरी में मतदाताओं को उनके मताधिकार के लिए जागरूक करने के लिए आयोजित एक क्रिकेट में ऐसा कुछ हुआ कि जिले के कप्तान आईपीएस नितिन तिवारी इमोशनल हो गए.

मौक़ा था नाटी इमली स्थित सेंट्रल ग्राउंड में क्रिकेट मैच का. यहां एडमिनिस्ट्रेशन इलेवन और पब्लिक इलेवन के बीच मैच चल रहा था. बारी थी पब्लिक इलेवन के बैटिंग की. बॉलिंग छोर पर जिले के कप्तान नितिन तिवारी बोलिंग कर रहे थे. अचानक फॉर्म में आए आईपीएस नितिन तिवारी ने एक के बाद एक पब्लिक इलेवन के तीन बैट्समैन को पैवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इस तरह उन्होंने अपनी हैटट्रिक पूरी कर ली.


अभी नितिन तिवारी की उपलब्धि पर उन्हें साथी खिलाड़ी बधाई दे रहे थे कि दर्शकों के बीच से दौड़ता हुआ एक बच्चा कप्तान के पास पहुंचा और इनाम के तौर पर उन्हें अपने नन्हे हथेलियों में छिपाई दस की नोट देने लगा. बच्चे की इस मासूम हरकत देखकर कप्तान नितिन तिवारी भी भावुक हो गए और उन्होंने बच्चे को गले लगाते हुए गोद में उठा लिया. बच्चे और कप्तान के बीच इस भावुक क्षण को देखकर मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा. इससे पहले शानदार बैटिंग करते हुए कप्तान नितिन तिवारी ने 46 रन बनाए थे.

कहने की जरुरत नही कि एसएसपी नितिन तिवारी के आलराउंड परफॉरमेंस से एडमिनिस्ट्रेशन इलेवन ने पब्लिक इलेवन को इस मैच में हरा दिया. इस मैच में एसएसपी नितिन तिवारी के अलावा स्वीप नोडल अधिकारी एसडीएम सदर आर्यका अखोरी, आईएएस ईशा गुहानी, सीओ चेतगंज आईपीएस अनुराग आर्या, एसपी सिटी राजेश यादव, एडीएम सिटी जितेन्द्र मोहन सिंह, सीओ कोतवाली अखिलेश सिंह, स्वीप ब्रांड एम्बेस्डर नीलू मिश्रा, स्वीप से जुड़े गोपाल सिंह, इंस्पेक्टर चेतगंज अनुपम श्रीवास्तव, लहुराबीर चौकी इंचार्ज अमरेंद्र पांडेय सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top