Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिन ब्याहे पिता बनेगा यह क्रिकेटर

 Girish |  2017-01-02 13:07:37.0

रूट

तहलका न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रूट जल्द ही पिता बनने वाले हैं, 15 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है, और इस दौरान इंग्लिश बैट्समैन रूट नजर नहीं आएंगे. दरअसल रूट पिता बनने वाले हैं, और जब तक उनकी पार्टनर खुशखबरी नहीं सुना देती वो अपनी टीम को ज्वॉइन नहीं करेंगे।


बता दें कि रूट फिलहाल अनमैरिड हैं, उन्होंने दो साल के अफेयर के बाद बीते साल मार्च में गर्लफ्रेंड केरी के साथ सगाई की थी। रूट की पार्टनर केरी कोटरेल जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस कपल का पहला बच्चा है, इसलिए रूट का वहां रहना बेहद जरूरी है।


इस बारे में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी बयान जारी करते हुए साफ कर दिया है कि रूट टीम के साथ इंडिया नहीं जा रहे हैं।इंग्लिश टीम गुरुवार को भारत के लिए रवाना होगी, इसी दौरान रूट के घर पर नया मेहमान भी आएगा।रूट ने फैसला किया है कि जब तक केरी बच्चे को जन्म नहीं दे देतीं वो भारत नहीं जाएंगे।


तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे, दूसरा मैच 19 जनवरी को कटक और तीसरा मैच 22 जनवरी को कोलकाता में होगा। जो रूट ने हाल ही में भारत के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान पांच मैचों में 491 रन बनाए थे।वहीं जो रूट इंग्लैंड की ओर से वनडे मैचों में दूसरे हाईएस्ट रनरेट (45.71) रखने वाले क्रिकेटर हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top