Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शाहरुख खान को मिला सम्मन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

 Kirti |  2017-03-29 07:34:36.0

शाहरुख खान को मिला सम्मन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


वडोदरा. अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए एक ट्रेन में रेलवे से अनुमति मांगी थी. इस दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर फहरीद खान पठान की 23 जनवरी को दिल का दौरा पडने से उस समय मौत हो गई थी जब वह 'रईस' के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे अभिनेता की एक झलक पाने को रेलवे स्टेशन पर एकत्रित भीड में फंस गया था.


इस मामले में वडोदरा रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति की मौत के संबंध में शाहरुख और उनकी फिल्म के सह निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट से अपने बयान दर्ज कराने को कहा गया है. पुलिस उपाधीक्षक (रेलवे) तरुण भनोट ने कहा, 'हमने शाहरुख और फिल्म के सह निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट को सम्मन जारी किया है जिन्होंने एक ट्रेन में फिल्म के प्रचार के लिए रेलवे से अनुमति मांगी थी. हमने उन्हें अपने बयान सौंपने के लिए सात दिन का वक्त दिया है.' दो मार्च को एक न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने यहां राजकीय रेलवे पुलिस को 45 दिन के भीतर इस घटना की जांच रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया था.


इससे पहले अधिवक्ता और कार्यकर्ता आभा सिंह ने दस फरवरी को शहर में जीआरपी अधिकारियों से मुलाकात करके उनसे खान तथा फिल्म के प्रचार का जिम्मा संभालने वाली कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया था.


युवा कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने भी 17 फरवरी को स्थानीय अदालत में आवेदन देकर पुलिस को शाहरुख के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का निर्देश देने की मांग की थी. भनोट के अनुसार, खान को सलाह दी जाती है कि वह पुलिस के सामने एक सप्ताह में पेश होकर अपना पक्ष रखें.


उन्होंने कहा, 'इससे पहले भी हमने एक्सेल के अधिकारियों को सम्मन भेजे थे. लेकिन व्यक्तिगत रुप से पेश होने के बजाय उन्होंने अपने वकील भेजे जिसे अनुमति नहीं है. सिफारिश की जाती है कि दोनों पक्ष व्यक्तिगत रुप से पेश होकर अपने बयान दें. अगर वे इसका अनुपालन नहीं करते हैं तो हम अदालत को इसकी जानकारी देंगे और आदेश के अनुसार कार्रवाई करेंगे.'



Tags:    

Kirti ( 2104 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top