Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

करण ने करीना को क्यों कहा 'सॉरी'

 Kirti |  2017-01-16 06:40:05.0

करण ने करीना को क्यों कहा सॉरी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. करण जौहर की बायोग्राफी एन अनसूटेबल ब्वॉय में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. करण की इस किताब में कई खुलासे किए गए हैं इनमें अभिनेत्रियों से उनके मनमुटाव के किस्से सबसे पहले सामने आ रहे हैं. काजोल से हमेशा के लिए रिश्ते खत्म करने की बात स्वीकार करने के बाद करीना को लेकर भी एक बात सामने आई है.

बता दे करण, करीना कपूर ख़ान से भी उनके रिश्ते काफी बिगड़ चुके थे और दोनों ने 9 महीने तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की थी. बात 2002 की है जब करण ने करीना को कल हो ना हो ऑफऱ की थी, लेकिन इसके लिए करीना ने इतनी बड़ी रकम मांगी थी और उसके बाद करण के साथ उनके संबंध ही खऱाब हो गए.

बायोग्राफी में करण ने लिखा, जिस वीकेंड में करीना की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे रिलीज़ हुई थी, उसी समय मैंने उन्हें कल हो ना हो ऑफऱ की थी, लेकिन करीना ने शाह रूख़ ख़ान के बराबर फ़ीस मांगी. मैंने कह दिया सॉरी.

करण ने बताया कि करीना की इस डिमांड से वो इतने व्यथित हुए थे कि उनसे बोलचाल ही बंद कर दी. उसके बाद करीना की जगह करण ने प्रीति जिंटा को साइन कर लिया. करण ने कहा, 'यह सब बेवकूफी भरा था. करीना उस वक्त मुझसे क़रीब 10 साल छोटी.

करण के पिता यश जौहर का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था. तब एक दिन करीना ने करण को कॉल किया और कहा, 'मैंने यश अंकल के बारे में सुना है.' वो फोन पर काफी इमोशनल हो गईं और कहने लगीं, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं. मुझे दुख है कि मैं तुम्हारे संपर्क में नहीं थी. चिंता मत करना.





Tags:    

Kirti ( 2104 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top