Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिग बॉस सीजन 10 के स्वामी ओम की हुई भिखारियों जैसे हालात

 Sonalika Azad |  2017-02-04 03:46:14.0

बिग बॉस सीजन 10 के स्वामी ओम की हुई भिखारियों जैसे हालात

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


मुंबई. बिग बॉस सीजन 10 में सबसे विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी फिर चर्चा में आ गये है. दरअसल, स्वामी ओम दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर ही कपड़े बदल रहे हैं. लेकिन बात सिर्फ यहीं नहीं रूकी लोगों ने इनके कपड़े बदलते हुए एक वीडियो बना लिया जो खूब वायरल हो रहा है.


दरअसल,स्वामी ओम दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर ही कपड़े बदल देखे गए और उनकी एक वीडिय वायरल हुई है. इस वीडियो में स्वामी ओम की तुलना किसी भिखारी से की गई है. उनके आसपास खड़े लोग इसका वीडियो बनाते दिख रहे हैं. ये वीडियो बिग बॉस फिनाले से पहले का बताया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो को सलमान खान के फैन्स क्लब के यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया. जिसे करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इसे अलग-अलग अकाउंट से शेयर भी किया जा रहा है.


ओम स्वामी घर के अंदर से लेकर बाहर तक अपने बयानों से और अपनी हरकतों से लोगों को काफी अपसेट किया. यही वजह है कि आज उन्हें काफी लोग जानते है लेकिन बहुत ही कम लोग उन्हें सपोर्ट करते देखे जाते हैं. जिसके पीछे वजह बेहद साफ़ है बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट ओम स्वामी ने टास्क के दौरान पैंट उतारने से लेकर टॉयलेट करने तक जैसी कई हरकतें की जिससे घर के मेम्बर्स ही नहीं बल्कि जनता भी काफी नाराज हो गई. ओम स्वामी की इन्ही हरकतों के चलते बिग बॉस ने उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया.



Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top