Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

OMG! शहंशाह नहीं खलनायक के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा

 Kirti |  2017-03-05 08:53:49.0

OMG! शहंशाह नहीं खलनायक के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

जयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के व्यक्तिव को लेकर हमेशा से ही अटकलों का बाजार गर्म रहा है, आज तक यह साफ़ नही हो पाया है की रेखा किस के नाम का सिंदूर लगाती है. लेकिन इसको लेकर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक रेखा बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती है. आज कल सोशल मीडिया पर रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी की खबरे बहुत ही वायरल हो रही है. जबकि उनके पूर्व पति मुकेश अग्रवाल की बहुत पहले ही मृत्यु हो चुकी है.

इसके बाद से रेखा ने आज तक किसी से शादी नहीं की थी. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि हाल ही में यासिर ओसमान की किताब से रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी के खुलासे से पुरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया है.

बता दें कि यासिर की किताब के मुतबिक 1984 में आई फिल्म 'जमीन आसमान' की शूटिंग के दौरान रेखा और संजय के बीच नजदीकियां बढ़ गई और फिल्म खत्म होने तक दोनों एक-दुसरे के प्यार में पागल हो चुके थे. यहाँ तक की फिल्म खत्म होते ही दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी रचा ली थी जिसकी भनक आजतक किसी को नही है.

संजय दत्त के अलावा रेखा का नाम हमेशा से अमिताभ बच्चन से भी जुड़ता रहा है लेकिन ये बात भी सभी जानते है कि अमिताभ के जीवन में जया के आने के बाद से रेखा अकेली हो गयी थी इसी वजह से रेखा संजय के इतने करीब जा पहुंची थी और इसलिए ही रेखा आज भी संजय के नाम का सिंदूर लगाती है.





Tags:    

Kirti ( 2104 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top