Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फिल्म का नाम बदले जाने पर निर्देशक अमित रॉय ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है

 Kirti |  2017-02-17 05:53:53.0

फिल्म का नाम बदले जाने पर निर्देशक अमित रॉय ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. फिल्म 'रनिंग शादी डाट काम' का नाम बदलकर 'रनिंग शादी' करने पर फिल्म निर्देशक अमित रॉय ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. एक वैवाहिक बेवसाइट फिल्म के मूल नाम को लेकर अदालत चली गयी थी, क्योंकि फिल्म का नाम उनकी वेबसाइट के नाम की तरह था.

उल्लेखनीय है कि वैवाहिक वेबसाइट 'शादी डाट काम' अपने पोर्टल का नाम प्रयोग करने पर तापसी पुन्नू और अमित साद अभिनीत फिल्म के खिलाफ बांबे उच्च न्यायालय चली गयी थी. वेबसाइट का नाम इस्तेमाल किये जाने को लेकर इसके मालिकों ने 50 करोड़ रपये के हर्जाने की मांग की थी.

अमित ने कहा, यह बहुत दुर्भायपूर्ण है. हालांकि हम न्यायपालिका और उसके निर्णय का सम्मान करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब लोग फिल्म प्रदर्शित होने की अंतिम प्रतीक्षा में हों, तो ऐसे में किसी भी फिल्म निर्माता के लिए यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

सिनमटॉग्रफर से निर्देशक बने अमित ने कहा कि उनकी इस फिल्म ने जिस तरह की समस्या को झेला है वह इस बात का परफेक्ट उदाहरण है कि इस देश में फिल्म बनाना कितना मुश्किल काम है. शूजित सरकार द्वारा को-प्रड्यूस की जा रही यह फिल्म 'रनिंग शादी' अपने तय तारीफ 17 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसमें तापसी पन्नू, अमित साध, अर्श बाजवा, विश्वकर्मा राज मुख्य भूमिका में हैं.




Tags:    

Kirti ( 2104 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top