Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'बाहुबली-2 की रिलीज से पहले 'कटप्पा' ने मांगी माफी

 Kirti |  2017-04-21 07:07:51.0

बाहुबली-2 की रिलीज से पहले कटप्पा ने मांगी माफी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली - द कन्क्लूजन' के 'कटप्पा' बने सत्यराज के एक पुराने बयान की वजह से बाहुबली-2 का कर्नाटक में विरोध हो रहा है और ऐसा लग रहा है कि इस राज्य में फिल्म की रिलीज कहीं रोकनी न पड़ जाये. सत्यराज ने कुछ साल पहले कावेरी विवाद को लेकर कन्नड़ एक्टिविस्टों के बारे में कुछ आपत्तिजनक बयान दे दिया था, जिसके चलते एक्टिविस्ट बाहुबली 2 की रिलीज का विरोध कर रहे हैं.


ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपील की है कि वो सत्यराज के बयान की सजा बाहुबली-2 को न दें. राजामौली ने सत्यराज के बयान से दूरी बनाते हुए कहा है, प्रोड्यूसर और मैं इस मुद्दे को स्पष्ट कर देना चाहते हैं.



बयानों ने आपको ठेस पहुंचायी होगी, मगर हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है. वो उनके निजी विचार थे और नौ साल पहले कहे गये थे. राजामौली ने आगे कहा कि उनकी टीम को इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी, जब तक इसके बारे खबर नहीं आयी.


बता दे की एसएस राजामौली के बयान के बाद कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज ने लोगों से माफी मांग ली है. सत्य ने कहा, मैं नौ साल पहले कावेरी मुद्दे पर किए गए कमेंट पर माफी मांगता हूं. मेरा मकसद किसी को दुख पहुंचाना नहीं था. कटप्पा ने लोगों से अपील की कि मेरे बयान की वजह से फिल्म को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया जाए. आपको बता दें कर्नाटक के लोगों का कहना था जब तक सत्यराज बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते वे फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. अब देखना ये है कि क्या कर्नाटक के लोगों सत्यराज को माफ कर बाहुबली 2 रिलीज होने देंगे या नहीं.


आगे इस वीडियो में देखे:-






Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top