Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वरुण धवन का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, यूजर्स ने पूछा- बिना चुनाव कैसे डाला वोट

 Sonalika Azad |  2017-02-22 02:57:51.0

वरुण धवन का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, यूजर्स ने पूछा- बिना चुनाव कैसे डाला वोट

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


मुंबई. मायानगरी मुंबई में बृहणमुंबई म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) की 227 सीटों के लिए मंगलवार (21 फरवरी) को वोटिंग की गयी. चुनाव में कई नामी चेहरे भी वोट डालने पहुंचे. इन्हीं नामों में एक नाम था वरुण धवन का. वरुण धवन जब मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे तो उन्हें निराशा हाथ लगी. बाहर निकलकर उन्‍होंने मीडियाकर्मियों को बताया क‍ि मैं अपसेट हूं कि मुझे वोटर लिस्‍ट में मेरा नाम नहीं मिला जबकी मैंने पिछले साल उन्‍होंने वोट डाला था.


दरअसल, वरुण की मीडियाकर्मियों से कही बात पर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ गया. वरुण ने कहा मीडियाकर्मियों को बताया क‍ि मैं अपसेट हूं, दुर्भाग्‍य से मेरा नाम लिस्‍ट में नहीं दिखा. यह बेहद अजीब है क्‍योंकि मैंने पिछले साल वोट किया था. हम चुनाव आयोग से पूछेंगे कि मेरा नाम कहां गया.


वरुण के इतने कहने पर ट्विटर पर उनका जमकर मजाक बनाया गया. वरुण से पूछा गया कि पिछले साल तो मुंबई में कोई चुनाव हुआ ही नहीं तो आपने फिर वोट डाला कहां. वरुण के इस कमेंट पर कई यूजर्स ने खिचाई की.


वरुण से इतर कई अन्‍य सितारों ने सफलतापूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया. बॉलीवुड सितारों में परेश रावल, रेखा, गुलजार, शोभा खोटे, अनुष्‍का शर्मा, जोया अख्‍तर, रणवीर सिंह ने वोट डाला और कुछ ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top