Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ममता कुलकर्णी पर गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया N.B.W

 Kirti |  2017-03-28 04:24:15.0

ममता कुलकर्णी पर गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया N.B.W

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


मुंबई. मुंबई के ठाणे की जिला अदालत ने कथित अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ माफिया विक्की गोस्वामी और उनकी सहयोगी और अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ एफेड्रिन बरामदगी मामले में सोमवार को गैर जमानती वॉरंट जारी किया है.


ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के बारे में यह माना जाता है कि दोनों भारत के बाहर हैं. जिला न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने सोमवार को ममता और विक्की के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है. ठाणे पुलिस ने पिछले साल महाराष्ट्र के सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था और वहां पुलिस को दो हजार करोड़ रुपये के कीमत की करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद हुई थी.


ममता ने कहा मैं एक योगिनी हूं. मैं पिछले 20 साल से अध्यात्म की दुनिया में रमी हुई हूं. मैं निर्दोष हूं, अपने खिलाफ लगे आरोप से आहत हूं. उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू को पत्र लिखकर मांग की है कि उन्हें ड्रग मामले में घसीटने वाली महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाए. ममता ने दो केंद्रीय मंत्रियों को भेजी अर्जी में कहा, 'मैंने कभी भारतीय कानूनों की अवहेलना नहीं की है. मुझे अमेरिकी ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन और पुलिस के अधिकारियों ने साजिश का शिकार बनाया है.




Tags:    

Kirti ( 2104 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top