Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तानी हिरोइन का आरोप, अपराध को बढ़ावा देती हैं सलमान की फिल्में

 Kirti |  2017-03-05 09:52:36.0

पाकिस्तानी हिरोइन का आरोप, अपराध को बढ़ावा देती हैं सलमान की फिल्में

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


मुंबई.
बॉलीवुड दबंग सलमान खान हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की पहली पसंद है. क्योंकि सलमान खान की कमजोर फिल्मों को भी उनके फैन्स बॉक्स ऑफिस पर कामयाब बना देते हैं. लेकिन लगता है सलमान की यही कामयाबी पड़ोसी देश पाकिस्तान को पसंद नहीं आ रही है.

दरअसल पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तानी फिल्मों की बजाए भारतीय फिल्मों का बोलबोला है क्योंकि वहां के लोगों को बॉलीवुड फिल्में ज्यादा रास आ रही है ऐसे में जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस रबी पीरजादा से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के साथ साथ दबंग सलमान खान पर भी हमला कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि बॉलीवुड में हर दूसरी फिल्म में क्राइम पर बेस्ड होती है या उसमे क्रिमिनल एक्टिविटी की भरमार होती है, खासकर सलमान खान की फिल्में.

रबी पीरजादा यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि 'एक दौर था जब पाकिस्तानी सिनेमा शिखर पर था हम अपनी फिल्मों से समाज को अच्छी बातें सिखा रहे थे लेकिन अब बॉलीवुड फिल्मों के कारण सब लुप्त हो गया है. यह पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी कलाकार ने सलमान खान पर निशाना साधा हो, इससे पहले सबा कमर ने एक शो में सलमान खान को छिछोरा कहा था. जिसके बाद उन्होंने सामने आकर अपने इस बयान पर सफाई भी दी थी.


Tags:    

Kirti ( 2104 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top