Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रेड-ब्लैक सारी में रैंप पर दिखी डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा

 Sonalika Azad |  2017-02-03 09:04:31.0

रेड-ब्लैक सारी में रैंप पर दिखी डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


मुंबई. Lakme Fashion Week -2017 शुरु हो चुका है. जहां रैंप पर खूबसूरत मॉडल्स, डिजाइनर्स के अमेजिंग आउटफिट्स शोकेस कर रहे थे. वही बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस डिंपल गर्ल प्रीति जिटां ब्लैक रंग की डिजाइनर साड़ी में ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रही थी.


सूत्रों की माने तो, इस दौरान ट्रेडिशनल गेटअप में अगर सबसे बेहतरीन लुक में थी तो डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा. ब्लैक रंग की डिजाइनर साड़ी ने प्रीति जिटां की खूबसूरती में और चार चांद लगा दिये थे. प्रीति जिंटा शादी के बाद से जिस भी इवेंट में शिरकत करती हैं, ज्यादातर उन्हें ट्रेडिशनल लिवाज में ही देखा जाता है लेकिन इन लिवाजों में उनकी खूबसूरती निखरकर सामने आती है.


हालांकि हम लोगो ने प्रीति को स्टेज पर रैंप वॉक करते हुए कई बार देखा है. लेकिन इस बार प्रीति का अंदाज और अपीरियंस एक दम अलग था. माथे पर लाल बिंदी और कानों में डिजाइनर झुमके प्रीति की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. इन पिक्चर्स को देखकर ये पता चलेगा की उन्होंने थोड़ा सा वेट जरुर गेन कर लिया है और आखिरी बार वो बड़े पर्दे पर साल 2013 में अपनी ही फिल्म इश्क इन पेरिस में नजर आईं थी.


वही प्रीति ने कहा कि 'भैयाजी सुपरहिट' एक खास फिल्म है जिसमें वह ऐसा किरदार निभा रहीं हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है. उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मुझे नहीं लगता यह महिला केंद्रित फिल्म है. फिल्म की कहानी बेहद अच्छी है. आप 'क्या कहना' देखेंगे तो कहेंगे कि वह महिला केंद्रित फिल्म है. मैं उसे वैसे नहीं देखती, एक अच्छी कहानी का होना बेहद जरूरी है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top