Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भंसाली पर हुए हमले पर भड़के ऋषि कपूर ने कहा-क्या वो इतिहास के रखवाले हैं

 Sonalika Azad |  2017-01-29 08:56:21.0

भंसाली पर हुए हमले पर भड़के ऋषि कपूर ने कहा-क्या वो इतिहास के रखवाले हैं

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

मुंबई. बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के सेट पर एक समूह ने शुक्रवार को शूटिंग के दौरान हमला कर दिया था. बताया जा रहा है कि ये राजपूत समुदाय के लोग थे. उन्होंने सेट पर खूब तोड़-फोड़ भी की और भंसाली के साथ मारपीट भी थी. इन लोगों का भंसाली पर आरोप है कि इन्होने इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है. जबकि संजय लीला भंसाली ने इसे गलत करार दिया है.


इस पर वरिष्ठ एक्टर ऋषि कपूर ने शनिवार को फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली पर जयपुर में पद्मावती के सेट पर हुए हमले की निंदा की. ऋषि कपूर ने कहा- बिना फैक्ट्स जानें, बिना फिल्म देखे, आप मोर्चा करने लगता हैं और मारना शुरू कर देते हैं. यह कौन सा तरीका होता है.क्या इस देश में फिल्म निर्माताओं और कलाकरों के लिए यही सुरक्षा है.


कपूर ने कहा- मैंने ट्विटर पर पढ़ा कि उसने शूटिंग रद्द कर दी है. कौन तुम्हारी इस b***** का खर्चा भरेगा. तुम्हारी इस बेवकूफी की वजह से उसे अपने एक्टर्स की डेट रद्द करनी पड़ी। मैं कहता हूं संजय लीला भंसाली यो कर्णी सेना जो भी है उसपर केस करो.


दरअसल,पद्मावती 14 वीं शताब्दी में चित्तौड़ की रानी और अलाउद्दीन खिलजी की कहानी है. भंसाली को राजपूत की कर्णी सेना ने थप्पड़ मारे जहां वो अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top