Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में सपा नेता की मौत

 Ashwin Pratap |  2017-01-24 07:47:09.0

फिल्म रईस के प्रमोशन में सपा नेता की मौत

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वडोदरा. आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए सोमवार को मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन का सफर कर रहे शाहरुख खान और जैसे इसकी खबर फैन्स लोगों को पता चली की रात में यहाँ के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन नई दिल्ली पर ट्रेन का स्टापेज है. वैसे ही यहाँ ट्रेन पहुँचने से पहले भरी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गयी. और जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुंची, शाहरुख को देखने के लिए आयी भरी भीड़ ने देखते ही देखते भीड़ विकराल रूप ले लिया जिसके कारण स्टेशन पर भगदड़ मच गई.

भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसके वजह से एक सामाजिक कार्यकर्ता फहीद खान की मौत हो गई तथा एक पुलिस कर्मी समेत दो लोग घायल हो गए. 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म रईस में शाहरुख खान गुजरात के शराब कारोबारी अब्दुल वहाब लतीफ की भूमिका में नजर आएंगे.


वहीँ नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस इंस्पेक्टर की दमदार भूमिका में नजर आएंगे, पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं. शाहरुख खान अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से सफर कर रहे थे. यह ट्रेन रात करीब 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर 10 मिनट के लिए रुकी थी.

वडोदरा स्टेशन पर सिर्फ इरफान और यूसुफ ही शाहरुख से ही मिल सके. फरीद खान की मौत पर शाहरुख ने दुख जताते हुए कहा कि मैंने इरफान और यूसुफ पठान को फरीद के परिवार की हर संभव मदद करने के लिए कहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top