Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अंबेडकर रैली से लौटते वक्त बसपा नेता की सड़क हादसे में मौत

 Tahlka News |  2016-04-15 02:47:18.0

Deadly accident

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 15 अप्रैल. अम्बेडकर जयंती पर लखनऊ कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे सम्भल के बसपा नेता व पूर्व मंत्री, उनकी पत्नी, गनर और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा बड़ा बरेली के बाईपास पर बालीपुर चौराहा के पास हुआ। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सम्भल के पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान, पत्नी तरन्नुम अकील, गनर जनार्दन सिंह और ड्राइवर मुजम्मिल मंगलवार को लखनऊ गए हुए थे।


गुरुवार रात वह अम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे उनकी कार की बालीपुर चौराहा के पास सामने से आती कार से भिड़ंत हो गई। बसपा नेता की पत्नी तरन्नुम उर्दू अकादमी की चेयरमैन रही हैं।


बता दें कि, बुधवार रात तकरीबन 12.30 बजे बड़ा बाईपास पर इसी स्थान पर हादसा हुआ था। तब लखनऊ में आयोजित अम्बेडकर रैली में शामिल होने जा रहे अमरोहा के बसपा जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह की गाड़ी हाईवे पर खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई थी। दुर्घटना में कोषाध्यक्ष मारूत प्रभाकर की मौत हो गई थी। वहीं, सोमपाल सिंह, बसपा पदाधिकारी देवेंद्र और विनोद को गंभीर चोटें आई थीं। हादसे की खबर मिलने के बाद गुरुवार सुबह बसपा सुप्रीमो मायावती ने मारूत प्रभाकर के परिवार को 11 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top