Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'फरहान लाइव' पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री

 Sabahat Vijeta |  2016-10-30 13:58:07.0

farhan

मुंबई| फरहान अख्तर अपने बैंड फरहान लाइव के साथ बीते तीन साल में पूरी दुनिया में 61 शो कर चुके हैं और इसे एक डॉक्यूमेंट्री की शक्ल देने की तैयारी की जा रही है। फरहान की यह यात्रा तीन साल पहले शुरू हुई थी। फरहान ने ही इस बैंड की स्थापना की है और हमेशा इसके लिए परफॉर्म करने के लिए अपने व्यस्तम समय में भी समय निकाल लेते हैं। कॉन्सर्ट के दौरान फरहान की एनर्जी देखते ही बनती है।


'फरहान लाइव' के 61 शो और 'बिहाइंड द सीन' को उनकी टीम के मेम्बर हमेशा कैमरे में कैद तो करते रहे, पर कभी बड़ा करने के उद्देश्य से नहीं किया। खबरों की मानें तो फहरान लाइव की बीते तीन साल की यात्रा को एक डॉक्यूमेंट्री का रूप दिया जा रहा है। वैसे भी फरहान लाइव की टीम ने टीम बनने से पहले से ही शूट अपने स्तर पर शूटिंग करना शुरू कर दिया था।


इस डॉक्यूमेंट्री के लिए टीम के पास फरहान लाइव के लगभग सभी कॉन्सर्ट के वीडियो फुटेज हैं। यह देखना वास्तव में शानदार होगा कि तीन साल में 'फरहान लाइव' कहां से कहां और कैसे पहुंच गई। इसमें सब कुछ वास्तविक है।


माना जा रहा है कि 7-8 साल की इस यात्रा को एक डॉक्यूमेंट्री के रूप में ढालना अनोखा ही होगा। डॉक्यूमेंट्री मेकर्स इसे रिलीज करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं। फरहान लाइव की टीम ने दुबई, मस्कट, सिंगापुर, ह्यूस्टन, मॉरिशश, सिडनी, मेलबर्न, इलाहाबाद, गुवाहाटी, बेलगांव, दिल्ली आदि जैसी जगहों पर परफॉर्म किया है।


हाल ही में टीम शिलांग में परफॉर्म कर लौटी है। इन कॉन्सर्ट की सबसे अच्छी बात यह रहती है कि फरहान अपने हर उस फैन से मिलते हैं, जो उनका शो देखने आते हैं। फरहान ने कॉलेज से लेकर चैरिटी तक के लिए परफॉर्म किया है। सभी जगह फरहान को बस तालियां और प्रशंसा ही मिली हैं।


फरहान के प्रवक्ता कहते हैं 'फरहान लाइव ने पूरे ग्लोब में अपने 61 परफॉर्मेस दिया है। इस यात्रा को एक डॉक्यूमेंट्री में बड़ी ही संजीदगी से संजोया गया है। बैंड की यात्रा शुरू होने से आखिरी सफर तक की सारे वाकए कमाल के हैं, जिसे बहुत जल्दी सामने लाया जाएगा।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top