Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ममता को 'बालों से घसीट सकते है', फिर हुआ ये...

 Vikas Tiwari |  2016-12-12 16:37:14.0

state bjp chief

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर विवादित बयान देने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने दिलीप घोष के खिलाफ फतवा जारी किया है. केंद्र सरकार के नोटबंदी के निर्णय के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिल्‍ली में दिए गए तीन दिवसीय धरने के विरोध में दिलीप घोष ने बयान दिया कि हम चाहते तो उन्हें बालों से घसीटकर बाहर निकाल सकते थे लेकिन हमने ऐसा नहीं किया.
घोष के इस बयान के खिलाफ राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. पार्टी नेताओं ने घोष के बयान की निंदा करते हुए इसे गुंडों वाली भाषा बताया. टीएमसी महासचिव पार्था चटर्जी ने कहा हमने देखा है कि दिलीप घोष ने किस तरह हमारी पार्टी प्रमुख के खिलाफ गलीगलौज और गुंडों वाली भाषा का प्रयोग किया. हम इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं.

चटर्जी ने कहा सरकार के नोटबंदी जैसे आमजन विरोधी कदम के विरोध में उनकी पार्टी और मुख्यमंत्री देशभर में तब तक इसका विरोध करेंगी जब तक केंद्र सरकार यह कदम वापस नहीं ले लेती. कोई उन्हें इस मुद्दे पर केंद्र सरकार की आलोचना करने से नहीं रोक सकता.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top