Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Google ने Gmail यूज़र्स से कहा- जल्द दूर होगी ये खास परेशानी

 Sonalika Azad |  2017-02-24 09:09:45.0

Google ने  Gmail यूज़र्स से कहा- जल्द दूर होगी ये खास परेशानी

तहलका न्यूज़ बेब टीम.

सर्च इंजन कहा जाने वाला गूगल ने स्वीकार लिया है कि कुछ समय से जीमेल यूज़र को अपने अचानक साइन आउट होने वाली जो परेशानी हो रही है. उनको गूगल जल्द ही सही करेगा. लेकिन गूगल ने साफ कर दिया है कि ऐसे कोई संकेत नहीं है जिससे इस समस्या की वजह किसी तरह की हैकिंग हो या अकाउंट की सुरक्षा पर कोई सवाल खड़ा हो.


प्रोडक्ट फोरम में गूगल के क्रिस्टल सी ने बोला है कि, गूगल ने यूज़र से अकाउंट को दोबारा साइनइन करने को कहा है और कहा है कि कंपनी लगातार इस समस्या की वजह जानने की कोशिश कर रही है.
सी ने अपनी पोस्ट में कहा, accounts.google.com पर दोबारा साइनइन करने की कोशिश करें और अगर आपको पासवर्ड याद नहीं है तो अपना पासवर्ड जानने के लिए इस लिंक (g.co/recover) का इस्तेमाल भी कर सकते है.


अभी कुछ दिनों पहले गूगल ने ऐलान किया था कि जीमेल इस साल के अंत तक क्रोम के पुराने वर्ज़न को सपोर्ट करना बंद कर देगा. विंडोज़ एक्सपी और विंडोज़ विस्टा इस्तेमाल करने वाले जीमेल यूज़र इससे प्रभावित हो सकते हैं. कंपनी ने कहा कि यह उन तरीकों में से एक है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि नए क्रोम वर्ज़न में दिए गए लेटेस्ट सिक्योरिटी अपडेट सभी यूज़र को मिल सके.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top