Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब ऑफलाइन मोड पर भी वीडियो को देख व शेयर कर सकते है

 Sonalika Azad |  2017-02-11 03:21:37.0

अब ऑफलाइन मोड पर भी वीडियो को देख व शेयर कर सकते है


तहलका न्यूज़ बेव टीम.


पिछले साल सितंबर महीने में यूट्यूब ने गो ऐप की पहली झलक दिखलाई, दरअसल, गूगल फॉर इंडिया इवेंट में इसके बारे में बताया गया था। यह ऐप ऑफलाइन केंद्रित है और ख़ासकर उन जगहों में बेहद ही कारगर साबित होगा जहां पर कनेक्टिविटी की समस्या है. यूज़र इस ऐप में किसी भी वीडियो को ऑफलाइन मोड में प्रिव्यू कर पाएंगे। और डेटा नहीं रहने की स्थिति में भी वे अपने करीबी दोस्तों से वीडियो को साझा कर सकेंगे। और वीडियो को डाउनलोड करके ऑफलाइन देख सकेंगे.

यूट्यूब गो ऐप को गूगल प्ले की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। और भारतीय यूज़र इसे डाउनलोड कर सकते हैं। लिस्टिंग के ब्योरे में लिखा है, YouTube Go A brand new app to download, enjoy and share videos...बिना डेटा उड़ाए.ऐप को अभी आधिकारिक तौर पर रिलीज़ नहीं किया गया है। और चेतावनी दी गई है कि इस्तेमाल के दौरान कुछ दिक्कतें आ सकती हैं.

ऐप 8.5 एमबी का है और यह एंड्रॉयड वी4.1 जेली बीन वर्ज़न के बाद के ओएस पर चलने वाले डिवाइस को सपोर्ट करता है। यूट्यूब गो ऐप में कई फ़ीचर ऑफलाइन ऐप से संबंधित हैं और कई डेटा मैनेजमेंट से भी जुड़े हैं. ऑफलाइन मोड में भी दोस्तों के साथ वीडियो साझा करने के अलावा यूज़र वीडियो को थंबनेल के ज़रिए प्रिव्यू कर सकेंगे। इसके अलावा अलग-अलग स्टोरेज में कितने डेटा की खपत होगी, यह भी जान सकते हैं.

Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top