Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अगर आप लेने जा रहे है नया स्मार्टफोन तो हैं ये ऑप्शन्स

 Sonalika Azad |  2017-02-04 05:53:25.0

अगर आप लेने जा रहे है नया स्मार्टफोन तो हैं ये ऑप्शन्स

तहलका न्यूज़ ब्यूरो .


मुंबई. मोटो एम स्मार्टफोन यानि मोटोरोला भारत में एक नया कलर वेरिएंट पेश करने जा रहा है. मोटो एम हैंडसेट को पिछले साल दिसंबर महीने में लॉन्च किया गया था. और यह सिर्फ गोल्ड रंग में उपलब्ध रहा है.लेकिन अब ग्रे कलर में भी उपलब्ध होगा. यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 6 फरवरी को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा.


बता दें कि इस मोटो एम में 5.5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है. स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन (1080x1920 पिक्सल) है. यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

फ्लिपकार्ट इस मोटो एम के साथ एक्सचेंज ऑफर भी पेश करेगा. मोटो एम खरीदने वाले ग्राहक अपना पुराना फोन देकर मोटो एम की कीमत पर छूट पा सकते हैं. सर्वाधिक डिस्काउंट 15,000 रुपये का है. इस फोन की ख़ासियत पीडीएएफ से लैस 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फोन में सेल्फी व वीडियो चैटिंग के लिए एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा है.


मोटो एम में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो पी15 प्रोसेसर दिया गया है. यूज़र चाहें तो स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ा सकते हैं. यह फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है जिसका मतलब है कि इसमें एक साथ दो सिम कार्ड या फिर एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड ही इस्तेमाल कर पाएंगे. इस फोन में 3050 एमएएच बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लिस्टिंग में दावा किया गया है कि मोटो एम स्मार्टफोन एक डबल लेयर नैनो-कोटिंग के साथ आता है.


Tags:    

Sonalika Azad ( 543 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top