Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

52 महिलाओं किया यौन शोषण का पार्टी नेताओं ने, AAP महिला नेता का आरोप

 Anurag Tiwari |  2016-09-07 04:23:10.0

aam aadmi party, female leader, sexual harassment, Sex Scandal, Punjab

तहलका न्यूज ब्यूरो

चंडीगढ़.  इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेताओं पर यौन शोषण का आरोप रूकने का नाम नहीं ले रहा. अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की महिला नेता ने आरोप लगाया है कि उनके सहित पार्टी नेताओं ने कुल 52 महिलाओं का यौन शोषण किया है

आरोप लगाने वाली आप महिला नेता की फिरोजपुर जिले की पूर्व कन्वीनर और स्टेट कमेटी मेंबर अमनदीप कौर हैं. उन्होंने दावा किया कि इस मामले में उन्होंने पत्र लिखकर कि इस बात की शिकायत पार्टी आलाकमान को अवगत कराया था लेकिन पार्टी के नेतृत्व इस मामले में चुप्पी साध ली.

इस बीच पंजाब राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस के डीजीपी को एक पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी के नेताओं टिकटों के बंटवारे को लेकर महिला कार्यकर्ताओं के यौन शोषण के जांच के आदेश दिए हैं। आयोग की चेयरपर्सन परमजीत कौर लांडरां ने अखबारों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में लगातार आ रही खबरों का स्वत: संज्ञान लेते हुए इसे अत्यंत गंभीर मामला माना है.


बता दें कि इससे पहले दिल्ली की बिजवासन सीट से विधायक देवेंद्र सहरावत ने भी पार्टी के राष्ट्रिय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखकर पार्टी होए रहे महिलाओं के उत्पीड़न का मुद्दा उठाया था. उन्होंने लिखा था कि उन्हें लगतार पंजाब में टिकट देने के नाम पर में महिलाओं के शोषण की परेशान करने खबरें मिल रही हैं और वे धरातल पर स्थिति का पता लगाने के लिए चंडीगढ़ में लोगों से मिल मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें


इस आप MLA को पिता ने ही ठहराया मानसिक रूप से बीमार


CD कांड: संदीप के बाद अब कुमार विश्वास का ये VIDEO हुआ वायरल


खुद बनाया था Sex Video संदीप कुमार ने, कहा की थी बड़ी बेवकूफी

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top