Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चलती ट्रेन में किया गैंगरेप, पहचान छिपाने के लिए नहला दिया एसिड से

 Anurag Tiwari |  2016-08-26 10:26:47.0

Gangrape, Government Railway Police, GRP, Kanpur, Allahabad, Acid Attack

तहलका न्यूज  ब्यूरो

कानपुर. चलती ट्रेन में एक महिला से गैंगरेप और फिर सबूत मिटाने के इरादे से महिला को एसिड से नहला दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना को इलाहाबाद-कानपुर पैसेंजर में अंजाम दिया गया है.

इलाहाबाद से कानपुर आ रही पैंसेजर ट्रेन में पहले तो एक महिला को बेहोश कर बेखौफ चार युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद पहचान उजागर होने के डर से युवकों ने महिला पर एसिड उड़ेलकर मारने की कोशिश की और भाग निकले.

ट्रेन के कानपुर पहुंचने पर उसी ट्रेन से जर्नी कर रहे एक युवक ने बदहवास हालत में महिला को जीआरपी थाने पहुँचाया. इस बीच महिला के बेहोश होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हालाँकि जीआरपी घटना को संदिग्ध मान रही है फिर भी आरोपों की सत्यता के लिए जांच में जुट गई है.


इलाहाबाद के सिविल लाइन्स की रहने वाली 35 वर्षीय महिला के अनुसार वह पैसेंजर ट्रेन से कानपुर आ रही थी. रास्ते में ट्रेन में सवार चार शोहदों ने छेड़छाड़ करने के उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद महिला को बाथरूम में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

वारदात के समय महिला को होश आ जाने पर पहचान जाहिर होने के डर से शोहदों ने महिला पर एसिड उड़ेल दिया और ट्रेन में ही मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए.

कानपुर जीआरपी में मामला पहुँचने के बाद सीओ जीआरपी राम कृष्ण मिश्रा, इंस्पेक्टर नंदलाल यादव ने महिला को केपीएम अस्पताल में भर्ती कराया. यहाँ से डॉक्टरों ने उसे उर्सला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. महिला का 30 प्रतिशत चेहरा एसिड से झुलस गया है और हाथ व शरीर का ऊपरी हिस्सा भी प्रभावित हुआ है.

सीओ जीआरपी ने कहा कि महिला द्वारा ट्रेन में गैंगरेप किए जाने की बात कही जा रही है, जो संदिग्ध मालूम पड़ रहा है. किसी जान-पहचान वाले युवक द्वारा एसिड उड़ेलने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि इलाहाबाद स्टेशन पर ट्रेन में महिला के चढ़ने सहित अन्य सीसीटीवी फुटेज मंगाए जा रहे हैं. जल्द ही पूरे प्रकरण में वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा.

लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top