Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अरविन्द केजरीवाल बने ‘आम आदमी’ की मौत का कारण

 Anurag Tiwari |  2016-12-13 13:19:09.0

Arvind Kejriwal, Delhi Chief Minister, Ludhiana, Rally, Aam Admi Party, Ambuilance., Avtar Kaur, Died


तहलका न्यूज ब्यूरो

लुधियाना. समय समय पर अलग तरह की राजनीति करने का दावा करने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल भी उन्हीं तरीकों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं , जिनके लिए आम तौर पर सभी राजनैतिक पार्टियां बदनाम हैं.

लुधियाना में उनकी रैली के दौरान एक आम इंसान को मौत सिर्फ इसलिए लील गई क्योंकि उसे समय पर इलाज मुहैया नहीं कार्या जा सका.

अरविन्द केजरीवाल की रैली के चलते पूरे शहर में ट्रैफिक जाम लगा हुआ था. इस जाम में में एक एम्बुलेंस फंसी थी, जिसमे अवतार कौर नाम की महिला भी थी जिसे अस्पताल ले जाया जा रहा था. बीते रविवार को अवतार कौर को लुधियान के एक अस्पताल में भारती कार्या गया था और रविवार को उन्हें दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जब उन्हें एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था, रास्ते में एम्बुलेंस रैली के कारण लगे जाम में फंस गई. अवतार कौर की बेटी और परिवार के अन्य लोग एम्बुलेंस से उतर कर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से गुहार लगाते रहे कि उन्हें हॉस्पिटल तक जाने का रास्ता दे दिया जाए लेकिन अरविन्द केजरीवाल की जय-जयकार के नारे में परिवार के लोगों की गुहार दब गई.

जब तक ढाई किलोमीटर का रास्ता आधे घंटे में तय कर एम्बुलेंस अस्पताल पहुंची अवतार कौर दम तोड़ चुकीं थीं. जाम में फंसी एंबुलेंस को रास्ता देने की परिजनों ने लाख गुहार लगाई मगर रैली में मौजूद लोगों का कलेजा नहीं पसीजा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top