Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP Police की नाक के नीचे माफिया का तांडव, खौफनाक मंजर CCTV में कैद

 Anurag Tiwari |  2016-09-18 08:07:59.0

Gorakhpur, Mafia, Ajit Shahi, Ajeet Shahi, Ruckucs, Enfield, Bullet, Showroom, UP Police, CCTV, Footage

तहलका न्यूज ब्यूरो

गोरखपुर. यूपी की कानून व्यवथा लगातार सवालों के घेरे में है. एक तरफ लखनऊ में सत्ता का संघर्ष चल रहा है तो वहीँ माफिया और उनके गुर्गों को आतंक फैलाने की छूट मिली हुई है. गोरखपुर में माफिया अजीत शाही और उसे गुंडों ने जमकर तांडव मचाया और. पूरे मामले में में हैरान कर देने वाली बात यह रही कि घटनास्थल से महज चंद कदम की दूरी पर रामगढ़ ताल चौकी है और बावजूद इसके मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई.

ऐसा ही एक मामला हमेशा माफियाओं के आतंक से जूझने वाले शहर गोरखपुर से सामने आया है. यहाँ ब्लाक प्रमुख और कुख्यात माफिया अजीत शाही और उसके गुर्गों की ने की गुंडई दिखाते हुए एनफील्ड शोरूम के स्टाफ को बुरी तरह डंडों और राइफल के बट से पीटा. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो चुका है. पुलिस रस्मी तौर पर मुकदमा दर्ज कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है.


मिली जानकारी के मुताबिक़ माफिया अजित शाही अपने गुर्गों के साथ खोराबार थाना क्षेत्र के तारामंडल इलाके में स्थित एनफील्ड की एजेंसी पर बुलेट बाइक खरीदने गया था. खरीदी गई एसेसरीज लगाने में देर होने पर माफिया अजीत शाही और उसके गुर्गों ने शो रूम पर तैनात कर्मचारी पर रॉड और राइफल के बट से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. शोरूम में मची भाग्दादा के दौरान शोरूम मालिक तारक जायसवाल ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

माफिया अजीत शाही और उसके गुर्गों की सारी करतूत शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. इसमें साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह माफिया पिस्टल निकाल कर कर्मचारियों को डरा रहा है. शोरूम में तांडव मचाने के बाद हमलवार माफिया अजीत शाही और उसके गुर्गे मौके से फरार हो गये.

इस मामले में पुलिस ने माफिया अजीत शाही समेत चार पर केस दर्ज किया है. अजित शाही हत्या, रंगदारी और लूट के दर्जनों मामले में वांछित अजीत शाही अभी कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटा है.

नीचे विडियो पर क्लिक कर देखें कैसे माफिया अजित शाही और उसके गुंडों ने मचाया तांडव




यह भी पढ़ें

CCTV में कैद हुई लड़की के सामने पैंट उतारते करतूत, पुलिस ने बताया मजेदार

बरेली: CCTV में कैद हुआ एक मां का सच, डेढ़ साल के बच्चे की गला दबाने की कोशिश

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top