Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

16 मई से दिखेगा वारिस का सच

 Sabahat Vijeta |  2016-05-09 14:57:07.0

warisलखनऊ. हर पुरूष को एक मां और एक पत्नी की जरूरत होती है, फिर बेटी की क्यों नहीं. एक ओर यह कहा जाता है कि बच्चा एक मां को जन्म देता है, वहीं दूसरी ओर वारिस को जन्म नहीं देने वाली मां को समाज में स्वीकार नहीं किया जाता. यह कड़वा सच आज भी हमारे समाज में मौजूद है और ऐसे ही एक सच को सामने ला रहा है एंड टीवी का एक सोशल ड्रामा वारिस.


यह एक बच्ची की कहानी है. जिसकी पहचान उसकी मां ने छिपाई है और विपरीत हालात के कारण उस बच्ची की परवरिश एक लड़के के रूप कर रही है. पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित शो का निर्माण अश्विनी यार्डी की विनी यार्ड फिल्म्स द्वारा किया गया है. शो का प्रसारण 16 मई से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.00 बजे सिर्फ एंड टीवी पर शुरू होने जा रहा है.


वारिस एक बच्चे मनप्रीत की कहानी है, जो बिना कोई सवाल पूछे अपनी मां की हर बात मानता है, लेकिन उसकी मां अम्बा ने झूठ बोला था... मां ने झूठ बोला था... और यह झूठ ही इस शो का आधार है. दरअसल मनप्रीत वास्तव में एक लड़की है और उसकी पहचान छिपाई गई है. मनप्रीत को पूरे गांव में अम्बा के बेटे के रूप में जाना जाता है. इस तरह से शुरू होता है मनप्रीत का सफर. शो में कई चर्चित सितारे नजर आयेंगे, जिनमें मनप्रीत की मां अम्बा पवानिया के रूप में आरती सिंह, मनप्रीत के पिता चरण पवानिया के रूप में इकबाल खान, चरण के छोटे भाई जगन पवानिया के रूप में अक्षय डोगरा, लालाजी बाजवा के रूप में मुकेश खन्ना, हरप्रीत बाजवा के रूप में सिद्धार्थ सूर्यवंशी और नन्हें मनप्रीत पवानिया के रूप में सानिया तौकीर शामिल हैं।


चरण का किरदार अदा कर रहे इकबाल खान ने आज होटल ताज में पत्रकारों से कहा कि वारिस जैसे शो का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं. मैं चरण का किरदार निभा रहा हूं, जो कि धार्मिक और शांति-पसंद इंसान है तथा अपनी बेटियों को बेहद प्यार करता है. मैं पहली बार आरती के साथ काम कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी जोड़ी पसंद आयेगी.

अम्बा की भूमिका निभाने वाली आरती सिंह ने कहा कि अम्बा का किरदार बेहद दमदार है और इसने ही मुझे वारिस में काम करने के लिये प्रेरित किया. यह गंभीर अवधारणा है और एक महिला होने के नाते, मेरे दिल के थोड़ा करीब भी है. मैं उम्मीद कर रही हूं कि दर्शक हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे और अपना प्यार व सहयोग देंगे. यह धारावाहिक वारिस 16 मई से सोमवार से शुक्रवार शाम 7.00 बजे से देखने को मिलेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top