Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा पर अमर सिंह के खिलाफ केस दर्ज

 Abhishek Tripathi |  2016-11-16 04:10:47.0

amar_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
आजमगढ़. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने सपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह सहित दो लोगों पर शहर कोतवाली में आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है।


बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिह जिले के उकरौला के निवासी है। वे इन दिनों 17 नवंबर को आयोजित रासगतरिया अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए जिले में आए हैं। मंगलवार को एक पत्रकार के मोबाइल पर पीएम के प्रति आपत्तिजनक वीडियो क्लिप देखा।


इसके बाद उन्होंने उसकी सीडी तैयार कराकर कोतवाली पुलिस को सौंपा। उन्होंने बताया कि वीडियो क्लिप में मौजूद अमर सिंह के साथ एक व्यक्ति ने पीएम के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की। आईपी सिंह ने आरोप लगाया कि अमर सिंह टिप्पणी करने वाले रोकने का प्रयास नहीं करते दिख रहे है।


बीजेपी नेता ने अधिकारियों को फोन कर पूरी बात बताई। इसके बाद वीडियो क्लिप की सीडी कोतवाली में देकर अमर सिंह और वीडियो में टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ धारा 406 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया।


शहर कोतवाल शिशिर त्रिवेदी ने बताया कि बीजेपी नेता आईपी सिंह की तहरीर पर अमर सिंह समेत कुल दो लोगों पर के दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उधर एसपी सिटी शकील अहमद खा ने बताया कि इस केस के बारे में उनको जानकारी नहीं है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top