Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP BJP प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ FIR दर्ज

 Abhishek Tripathi |  2016-08-25 04:44:17.0

keshav_maurya_firतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बुधवार दोपहर यूपी विधानसभा के सामने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के नेत्रत्व में हुए उग्र प्रदर्शन के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, केशव प्रसाद मौर्या समेत 3032 लोगों के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है।


बता दें कि बीजेपी द्वारा किए गए उग्र प्रदर्शन में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। इसी के मद्देनजर हजरतगंज थाने में 307, 353, 7CLA समेत कई गंभीर धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज हुई है।


बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर विधानसभा का घेराव
बीजेपी ने यूपी की बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर विधानसभा का घेराव किया था। जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया। हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर वॉटर कैनन का प्रयोग किया तो वह और उग्र हो गए और पथराव करने लगे।


ये लोग हुए घायल
जबाव में पुलिस ने वॉटर कैनन और रबर बुलेट चलाए साथ ही लाठीचार्ज कर दिया। दिनदहाड़े बीच सड़क पर घंटों चले महाभारत में सैकड़ों बीजेपी नेता, कार्यकर्ता, दो सीओ, दर्जनों पुलिसवाले और करीब आधा मीडियाकर्मी भी घायल हुए। प्रदर्शन में बीजेपी सांसद, विधायक, और कार्यकर्ता शामिल हुए। सड़क पर खड़ी कार्यकर्ताओं की गाड़ियों ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त कर दी। वहीं, बीजेपी कार्यालय को पुलिस ने चारों ओर से घेरकर उन पर वॉटर कैनन का प्रयोग कर लाठीचार्ज कर दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top