Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सोशल मीडिया पर किया था मोदी का कार्टून शेयर, हुई FIR दर्ज

 Vikas Tiwari |  2016-09-22 16:15:02.0

सोशल मीडिया

नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में सोशल मीडिया (व्हाट्सएप ग्रुप) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का कथित रूप से कार्टून जारी करने वाले बरगी नहर प्रखंड (जल संसाधन विभाग) के अधिकारी के खिलाफ भाजपा विधायक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अभी प्रकरण दर्ज नहीं किया है। कार्रवाई के संबंध में पुलिस सूचना तकनीकी विशेषज्ञों से परामर्श कर रही है। भाजपा के गोटेगांव से विधायक कैलाश जाटव ने गुरुवार को गोटेगांव थाने में लिखित शिकायत दी। इसमें कहा गया है कि बरगी नहर प्रखंड के अधिकारी विनोद कुमार सराफ के मोबाइल फोन से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्टून पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है 'तीनों पाकिस्तान जा रहे हैं, बदला लेने।'
जाटव ने अपनी शिकायत में सराफ द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

गोटेगांव के थाना प्रभारी राजू रजक के मुताबिक, सोशल मीडिया के जिस पोस्ट को लेकर शिकायत की गई है उसमें तीनों नेताओं को मोटर साइकिल पर सवार दिखाया गया है। मोटर साइकिल को प्रधानमंत्री चला रहे हैं, पीछे गृहमंत्री हाथ में हथगोला व अमित शाह हाथ में रिवाल्वर लिए बैठे हैं।

रजक के अनुसार, विधायक का शिकायती आवेदन उनके पास आया है। फिलहाल कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। इस संबंध में विशेषज्ञों से परामर्श किया जा रहा है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई संभव है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top