Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

होटल में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले, लाखों का हुआ नुकसान

 Abhishek Tripathi |  2016-12-21 09:18:01.0

bala-ghat_hotel_fireतहलका न्यूज ब्यूरो
बालाघाट. बालाघाट के पड़ोसी जिला और महाराष्ट्र राज्य के गोंदिया जिला मुख्यालय में 21 दिसम्बर की सुबह करीब 3 बजे एसी होटल में आग लगने से सात लोग जिंदा जल गए। घटना के बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। करीब एक दर्जन दमकल वाहनों की सहायता से आग को बुझाने का कार्य किया जा रहा है। हालांकि, आग को काबू में कर लिया गया है। इस घटना से एक दर्जन से अधिक लोगों के जिंदा जल जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।


होटल के पहले, दूसरे मंजिल में लगी आग
गोंदिया मुख्यालय के गोरेलाल चौक में बिंदल नाम से संचालित एसी होटल में 21 दिसम्बर की सुबह करीब 3 बजे अचानक आग लगी। आग लगने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। होटल के प्रथम व दूसरे मंजिल में आग लगी है। वहीं ग्राउंड फ्लोर में संचालित एक प्लॉस्टिक महासेल की दुकान भी इसकी चपेट में आ गई।


15 लोगों के जलने की संभावना
इस होटल में हुई आगजनी की घटना से करीब 15 लोगों के जिंदा जलने की संभावना व्यक्त की जा रही है। हालांकि, सुबह करीब 12 बजे तक प्रशासन ने सात शवों को बाहर निकाल लिया था। जबकि राहत कार्य जारी है। बताया गया है कि होटल पूरी तरह से एसी था। आगजनी की घटना के दौरान होटल से बाहर निकलने का कोई रास्ता भी नहीं था। लिफ्ट के खराब होने के कारण यहां रूके मुसाफिर और कर्मचारी आग की चपेट में आ गए। जिसके कारण वे जिंदा जल गए।


अलग-अलग जिलों से बुलाए गए दमकल वाहन
आगजनी की घटना की सूचना मिलते ही गोंदिया के अलावा बालाघाट, लांजी, तुमसर, तिरोड़ा सहित अन्य स्थानों से दमकल वाहन बुलाए गए थे। दमकल वाहन की मदद से आगजनी की घटना को काबू तो कर लिया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top