Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एक महीने में कश्मीर में चौथा आतंकी हमला, CRPF के 8 जवान शहीद

 Tahlka News |  2016-06-25 14:52:33.0

kashmeer attack

श्रीनगर. कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा जिले में सीआरपीएफ की बस पर आतंकियों द्वारा किए गए हमले में 8 जवान शहीद हो गए और 20 अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार आतंकियों ने पंपोर के नजदीक सीआरपीएफ की बस पर हमला किया.

लश्कर ए तयबा ने इस हेल की जिम्मेदारी ली है. एक महीने में सुरक्षा बलों पर आतंकियों का यह चौथा हमला है. इससे पहले के तीन हमलों में पांच पुलिस और बीएसएफ के जवान शहीद हो गए थे, जबकि कई अन्य घायल हो गए.

मिल रही खबरों के अनुसार दक्षिणी कश्मीर के पंपोर शहर के गुजर रहा CRPF का एक काफिला जैसे ही नम्बलाबल के पास पहुंचा , वहां घात लगाए बैठे आतंकवादियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस आतंकी हमले को लेकर CRPF के DG दुर्गा प्रसाद से जानकारी ली. रविवार को डीजी पंपोर पहुंचकर घटना का जायजा लेंगे.

सुरक्षा बलों की जवाबी फायरिंग में दो आतंकी भी मारे गए. सीआरपीएफ के 20 जवान घायल भी हुए हैं. मुठभेड़ की जगह पर दो और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. इलाके में तलाशी अभियान जारी है. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीआरपीएफ के जवान फायरिंग प्रैक्टिस के बाद लौट रहे थे, जब आतंकियों ने उनके काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top