Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रोटी खाने से लेकर पोट्टी करने तक केजरीवाल PM मोदी को याद करते हैं! Video हो रहा वायरल

 Abhishek Tripathi |  2016-07-31 09:01:29.0

troll_arvind_kejriwalअभिषेक त्रिपाठी
नई दिल्ली. आप ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए तो खूब देखा होगा। बता दें कि केजरीवाल सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के कार्टून शेयर करने के साथ ही उनके खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं। केजरीवाल यहां तक कह चुके हैं कि पीएम मोदी उन्हें जान से मरवा सकते हैं। इसके अलावा भी केजरीवाल पीएम मोदी पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। हालांकि, देश के पीएम के खिलाफ इतनी प्रतिक्रियाओं के बावजूद मोदी भी चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं, केजरीवाल के लिए ये भी एक चिंता का विषय है।


https://www.youtube.com/watch?v=wxHI4_99DSU

इस बार अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया गया है, वो भी एक छोटी सी बच्ची ने। इसका वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची ने केजरीवाल के कुछ खास सवालों का बहुत ही तीखा जवाब दिया है। इसे आप भी सुन और देख सकते हैं।


बच्ची के जवाब के कुछ अंश
वीडियो में जब बच्ची से पूछा जाता है कि केजरीवाल को तो पीएम नरेंद्र मोदी काम ही नहीं करने देते हैं। आए दिन उनके विधायकों और मंत्रियों को परेशान किया जाता है। विधायकों और मंत्रियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाता है। इस पर बच्ची ने जवाब दिया कि केजरीवाल झूठ बोलते हैं। उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए। केजरीवाल तो खुद पीएम नरेंद्र मोदी को सुबह से लेकर शाम तक याद करते रहते हैं। यहां तक कि जब केजरीवाल पोट्टी करने जाते हैं तो भी पीएम मोदी को ही याद करते होंगे। अब इसमें पीएम मोदी की क्या गलती? केजरीवाल तो TrollKejriwal है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top