Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गरजा भारत, सीमा पार आतंकी कैम्पों पर किया कड़ा प्रहार

 Vikas Tiwari |  2016-09-29 07:23:00.0


 रणवीर सिंह


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को सीमा सुरक्षा स्थिति की जानकारी लेने के लिए कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी (CCS) की बैठक की. इस बैठक के बाद डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन रणवीर सिंह ने बताया कि जनवरी 2004 के समझौते का पाक लगातार उल्लंघन कर रहा है।आतंकवाद पर पाकिस्तान ने अपना वादा नहीं निभाया है। उन्‍होंने बताया कि बुधवार रात भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया। भारतीय सेना किसी भी हालात के लिए तैयार है।


रणवीर सिंह ने बताया कि भारतीय सेना ने आतंकवादियों के नापाक मंसूबों को नाकाम करते हुए कई आतंकियों को मार गिराया गया है। भारत को  सीमा पर आतंकियों के होने की पुखता खबर मिली थी। रणवीर सिंह ने बताय कि कई आतंकियों ने पाक में ट्रेनिंग की बात कबूली है। पाकिस्तान को भारत आतंकियों के डीएनए सैम्पल भी दे देगा।


इससे पहले पर सुरक्षा की स्थिति की जानकारी लेने के लिए साउथ ब्लॉक में कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी (CCS) की बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता खुद पीएम मोदीने की. .उरी हमले में भारत के 18 जवान शहीद हुए हैं. खबरों की माने तो भारत का मानना है कि सीजफायर के बाद भी पाकिस्तान की ओर से सीमा पर फायरिंग, हमले जारी हैं, ऐसे में सीजफायर का कोई मतलब नहीं रह गया है. बता दें कि बीते 24 घंटे में पाकिस्तान की ओर से 3 बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top