Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दहेज हत्या के आरोप में पत्नी-बेटे सहित BSP सांसद गिरफ्तार

 Tahlka News |  2016-04-07 06:21:10.0

himanshi-kashyap_14599589

तहलका न्यूज ब्यूरो
गाजियादबाद, 7 अप्रैल. बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप और उनकी पत्नी को पुलिस ने गुरुवार को बहू हिमानी की मौत के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले बुधवार को बेटे सागर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि हिमानी की बुधवार को संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हुई थी।

बता दें कि हिमांशी के परिवार ने नरेंद्र कश्यप और उसके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस 304बी और 398ए तहत दर्ज कराया गया है। केस में नरेंद्र कश्यप और उनकी पत्नी देवेंद्री और हिमान्शी के पति सागर कश्यप और उनका छोटा भाई सिध्दार्थ कश्यप सहित नरेंद्र कश्यप की दोनों बेटियों को आरोपी बनाया गया है।

हालांकि, बीएसपी सांसद अस्पताल में भर्ती है। उन्हें सीने में दर्द की शि‍कायत के बाद गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हिमानी के घरवालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताडित किया जा रहा था। इसी वजह से उसकी हत्या की गई है। हिमानी के पिता और यूपी के पूर्व मंत्री हीरा लाल कश्यप ने बताया कि हिमानी की ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसका उत्पीड़न कर रहे थे। उसकी सास लगातार फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग लेकर हिमानी को प्रताड़ित करती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि हिमानी को कई बार पीटा गया।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top