Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हैवानियत, लड़की को चाकू से 30 बार गोदा, CCTV में कैद हुआ मर्डर

 Girish Tiwari |  2016-09-20 11:26:42.0



ऊपर विडियो पर क्लिक कर देखें किस बेरहमी से हुआ क़त्ल (ये दृश्य आपको विचलित कर सकते हैं)

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां बुराड़ी इलाके एक सरफिरे एकतरफा आशिक ने एक लड़की की मंगलवार सुबह चाकू से गोद कर ह्त्या कर दी. चौंकाने वाली बात यह रही कि साथ में चला रहा लड़की का चचेरा भाई वहां से गुजर रहे लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने उस लड़की की मदद नहीं की. घटना सीसीटीवी में कैद हुई है और ह्त्या का आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है.

पुलिस के मुताबिक ह्त्या का आरोपी सुरेंद्र सिंह करुणा से इकतरफा प्यार करता था. 34 वर्षीय सुरेंद्र बुराड़ी इलाके में कम्प्यूटर ट्रेनिंग का इंस्टीट्यूट चलाता था जहां 21 साल की करुणा भी कम्प्यूटर सीखने जाया करती थी. इसी दौरान सुरेंद्र करुणा से एकतरफा प्यार करने लगा और उसने कई बार इसका इजहार करुणा से किया भी था. उसके इरादे भांपकर करुणा ने पहले उसे इंकार किया और सुरेन्द्र को अवॉयड करने लगी.


बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र ने करुणा को पहले भी परेशान किया था, जिसकी शिकायत पुलिस में की गयी थी. मामला पुलिस में गया देख सुरेन्द्र ने करुणा और उसके परिवार से माफ़ी मांगते हुए, दोबारा उसे परेशान न करने का भरोसा दिया था. बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र को इस बात का शक था कि करुणा का अफेयर किसी और लड़के से चल रहा है, जिससे वह बौखला गया.

उसने करुणा के घर से निकलने और वापस आने के समय की रेकी की. मगलवार की सुबह जब करुणा घर से निकली तो सुरेन्द्र ने उससे बात करने की कोशिश की जिस पर करुणा ने उसे झिड़क दिया. इसके बाद गुस्से में सुरेन्द्र ने बुराड़ी के लेबर चौक के पास करुणा पर चाकू से हमले शुरू कर दिए. पुलिस के मुताबिक उसे सुबह नौ बजकर 8 मिनट पर घटना की कॉल मिली.  पुलिस का कहना है कि अगर आसपास मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई होती तो शायद करुणा की जान बच जाती.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top