Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मैनपुरी में दबंगों ने लड़की को बुरी तरह पीटा, वीडियो हुअा वायरल!

 Abhishek Tripathi |  2016-12-21 04:04:55.0

mainpuri_girl_beatenतहलका न्यूज ब्यूरो
मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी जिले में दबंगों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने सरेआम युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। दबंगों ने युवती का पता और नाम पूछने के बहाने छेड़खानी की। जब युवती और उसके पति ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की। जब दबंग पति-पत्नी को पीट रहे थे तो आसपास के लोग तमाशबीन बन उन्हें पिटते देख रहे थे।



दबंगों ने सरेआम पति-पत्नी को पीटा
जानकारी के अनुसार मामला मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी अरविंद तिवारी अपनी पत्नी वंदना के साथ रहते हैं। दोपहर के समय दोनों पति-पत्नी एक दुकान का पता पूछ रहे थे, तभी क्षेत्र के आनंद यादव से महिला का विवाद हो गया। इसके बाद आनंद ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर दोनों पति-पत्नी की जमकर पिटाई की। जब घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों आरोपी वहां से भाग गए। किशनी पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

क्या कहना है पीड़ितों का
पीड़ित पति का कहना है कि वो अपनी पत्नी वंदना के साथ किशनी बाजार आया था। दोनों एक दुकान का पता पूछ रहे थे, तभी दबंग आनंद यादव ने वंदना के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि दबंग ने पहले वंदना का दुपट्टा खींचा और फिर उसे बांहों में भरने की कोशिश की। जब हमने उसका विरोध किया तो उसने अपने एक सहयोगी के साथ मिल कर वंदना को डंड़े से पीटने लगा। पुलिस को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top