Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शर्मनाक: कानपुर के एसओ ने छात्रा से किया रेप

 Tahlka News |  2016-05-04 10:45:49.0

rape-videoतहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर. यूपी पुलिस के कारनामे चौंकाने वाले होते हैं। इस बार तो एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे देखकर आपके रौंगटे भी खड़े हो जाएंगे। कानपुर के नवाबगंज थाने के एसओ उदय प्रताप यादव एक छात्रा के साथ पिछले ढाई साल से शादी करने के बहाने रेप करते रहे। पीडि़ता बीएससी की छात्रा है। छात्रा को दो बार अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर भी किया।


छात्रा ने अपने बयान में बताया की एसओ उदय प्रताप ने अपने आप को सपा सरकार का करीबी बताया था। उसने छात्रा से बताया की वह कुछ भी करा सकता है। छात्रा ने अपने बयान में कहा कि वह SO उदय प्रताप यादव के बच्चे की मां बनने वाली है। एसओ उदय प्रताप यादव ने छात्रा से बाद में मिलने की बात कहकर थाने से जाने को बोला। जिसके पश्चात छात्रा शोर मचाने लगी।

हंगामा बढ़ने के बाद वहाँ पर एसओ उदय प्रताप की पत्नी भी पहुँच गयी और एसओ उदय प्रताप ने पत्नी के साथ मिलकर छात्रा की बुरी तरह से पिटाई कर दी थाने में मौजूद सभी पुलिस कर्मी मात्र दर्शक बनकर देखते रहे। छात्रा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की रहने वाली है छात्रा अपने भाई के साथ कानपुर में काकादेव इलाके में किराए के मकान पर रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रही है। एसओ उदय प्रताप के द्वारा की गयी इस हरकत से पूरा पुलिस प्रशासन शर्मिंदा हो गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top