Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी ने BJP सांसदों की ली क्लास

 Tahlka News |  2016-05-03 08:17:31.0

03modi1


तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: संसद भवन में मंगलवार को भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई। इसमें वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली समेत भाजपा के तमाम नेता उपस्थित रहे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बीजेपी सांसदों की क्लास ली है। पार्टी सांसदों की एक बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से पूछा है कि क्या वे सरकार के काम को जनता तक ले जा रहे हैं। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने पूछा क्या जनता को सरकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं?


बैठक में पीएम मोदी ने बताया कि तीन करोड़ से ज्यादा लोगों ने मुद्रा बैंक का लाभ उठाया। करीब इतने ही लोगों को गैस कनेक्शन दिए गए, क्या ये बातें लोगों के बीच में बताई गईं।

पीएम मोदी ने कहा कि अगर सांसद सरकारी योजनाओं को जनता तक नहीं पहुंचाएंगे तो लोगों को कैसे पता लगेगा कि सरकार क्या कर रही है? इस बैठक में यह तय हुआ था कि अब ऊर्जा उत्सव मनाया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि आपने इस दिशा में कुछ काम किया है। क्या आप कुछ कर रहे हैं।

बता दें कि इस सरकार ने देश के कई उन गांवों में बिजली पहुंचाने के दावा किया है कि जहां पर आजादी के इतने साल बाद भी बिजली नहीं पहुंची थी।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top