Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO में देखें कैसे ग्रेट खली के ऑफिस को तहस-नहस किया अमेरिकी रेसलर्स ने

 Anurag Tiwari |  2016-10-09 10:43:20.0

खली, khali, Great Khali, Academy, Ransacked, Jallandhar, WWE, Wrestlingतहलका न्यूज वेब टीम

जालन्धर. जो कारनामा रेस्लर्स को रिंग में दिखाना था, वह कारनामा उन्होंने द ग्रेट खली के एकेडमी में अंजाम दे दिया. शनिवार को जालंधर स्थित खली के सीडबल्यूई अकादमी में अमेरिकी रेसलरों न केवल जमकर तोड़फोड़ की बल्कि वहां मौजूद स्टाफ को पीटा भी. अमेरिकी रेसलर्स ने खली की एकेडमी की देखभाल करने वाले खली के छोटे भाई सुरिंदर और स्टूडेंटस के साथ बहस की फिर उन्हें थप्पड़ भी मारे.

इवेंट कैंसिल हो जाने के चलते थे नाराज

अमेरिकी पहलवानों की इस हरकत के पीछे बताया जा रहा है कि गुड़गांव में खली की कुश्ती कैंसल होने के बाद से काफी नाराज थे. इसी के चलते उन्होंने अपना गुस्सा खली की एकेडमी में तोड़फोड़ करके  उतारा. रेसलर्स ने एक के बाद एक एकेडमी में लगी एलईडी टीवी, ऑफिस में पड़े लैपटॉप और कुर्सियों पर अपना गुस्सा उतारा.


खली, khali, Great Khali, Academy, Ransacked, Jallandhar, WWE, Wrestling

मारपीट का शिकार हुई खली की शागिर्द बीबी बुलबुल ने बताया कि यह पहलवान अचानक एकेडमी में दाखिल हुए और और खली के बारे में पूछने लगे. जब उन्हें खली के वहां न होने की जानकारी दी गई तो उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दिया. जब एकेडमी के स्टाफ और स्टूडेंट्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पहलवानों ने उनकी पिटाई कर दी.

खली, khali, Great Khali, Academy, Ransacked, Jallandhar, WWE, Wrestling

एकेडमी  के कोच मैट मैथ्यूने बताया कि वे लोग ऑफिस में अपना काम कर रहे थे, तभी अचानक माइक नॉक्स, रॉब टेरी, बिग माइकल और उसके दूसरे रेसलर ऑफिस के अंदर आए और तोड़फोड़ करने लगे. मैथ्यू ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इन रेसलर्स की क्या समस्या थी. इन रेसलर्स ने अचानक ऑफिस में रखा सामान तोड़ना शुरू कर दिया.

वीडियो में देखें कैसे तहस नहस कर दिया अमेरिकी पहलवानों ने खली की एकेडमी को

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top