Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस दूल्हे को मिला धोखा! सुहागरात की सेज पर मिला किन्नर

 Abhishek Tripathi |  2016-05-20 11:58:05.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली. यूपी के बरेली में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक युवक की शादी हुई और सुहागरात के दिन उसे पता चला कि जिस लड़की के साथ उसकी शादी हुई है, वह एक किन्नर है। इसके बाद युवक को यकीन नहीं हुआ और वह मेडिकल चेकअप करवाने के लिए डॉक्टर के पास गया। यहां डॉक्टरों ने भी कहा कि लड़की किन्नर है। ऐसे में दूल्हा धोखाधड़ी की शिकायत लेकर एसपी सिटी के पास पहुंचा। पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।


बरेली के गांव महेशपुर अटरिया थाना सीबीगंज के जरी कारीगर हरीओम पुत्र चंद्रपाल की शादी मढ़ीनाथ में अंबेडकर पार्क की एक युवती से तय हुई। फरवरी में लड़की को देखने हरीओम अपने परिवार के साथ पहुंचा था। लड़की को देखने के बाद हरीओम शादी के लिए हामी भर दी। इसके बाद अनोखे लाल परिवार के साथ टीका की रस्म कर गये। उसके बाद गोद भराई भी हो गई। 28 अप्रैल को बारात मढ़ीनाथ पहुंची, दोनों की शादी हुई थी। हरीओम का आरोप है कि शादी के बाद पहली रात को जब वह कमरे में पहुंचा तो भौचक्का रह गया। सुहागरात की सेज पर किन्नर मौजूद था।


यह बात जब हरीओम ने परिवार को रात में ही बताई तो घरवाले दुल्हन को लेकर डॉक्टरी जांच के लिए पहुंचे। डॉक्टर ने भी पुष्टि कर दी कि लड़की वैवाहिक जीवन के योग्य नहीं है। दूसरे दिन मढ़ीनाथ निवासी लड़की के पिता पहुंचे। उनसे पूछताछ करने पर उन्होंने ऐसी किसी भी बात से इन्कार कर दिया। लड़का पक्ष की आपत्ति के बाद लड़की पक्ष बेटी को लेकर वापस घर आ गया। अब हरीओम का कहना है कि उन्हें धमकियां मिल रही है कि उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई कराई जाएगी। हरीओम एसपी सिटी कार्यालय पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि जो लड़की शादी से पहले दिखाई थी, वह दूसरी थी। बाद में किसी और को भेजा गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top