Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुड़गांव में भारी जाम के बाद पुलिस हरकत में आई

 Girish Tiwari |  2016-07-30 10:28:02.0

guru 2
गुड़गांव, 30 जुलाई. गुड़गांव पुलिस ने गुरुवार और शुक्रवार को भारी बारिश के बाद जलभराव से यातायात जाम की समस्याओं से निपटने के लिए इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों को 24 घंटे 14 प्रमुख स्थानों पर तैनात किया है। आयुक्त नवदीप सिंह विर्क ने शनिवार को बताया, "राष्ट्रीय राजमार्ग 8 (दिल्ली-जयपुर) और राष्ट्रीय राजमार्ग 248 (गुड़गांव-अलवर) पर मुख्य रूप से 14 महत्वपूर्ण स्थानों को चिह्न्ति किया गया, जहां 24 घंटे पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।"

उन्होंने कहा, "प्रत्येक चिन्हित स्थानों पर पुलिसकर्मियों के साथ इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों को तैनात किया गया है।"

विर्क ने कहा कि पुलिसकर्मी और अन्य अधिकारी दो पालियों में काम करेंगे जिसमें पहली पाली में सुबह आठ से रात आठ बजे और दूसरी में 12 घंटे की रात्रि पाली शामिल है।


उन्होंने कहा, "यह डयूटी अगले आदेश तक जारी रहेगी।"

इन 14 महत्वपूर्ण स्थानों में हीरो होंडा चौक, राजीव चौक, झारसा चौक, सिग्नेचर टावर चौक, इफको चौक, शंकर चौक, सुभाष चौक, सोहना रोड पर गोल्फ कोर्स एक्सटेंश रोड चौराहा, सोहना में मुख्य चौक, महाराणा प्रताप चौक शामिल हैं।

अन्य चार स्थानों में अतुल कटारिया चौक, आईएमटी मानेसर चौक, हुडा सिटी सेंटर स्टेशन और इसके आसपास के क्षेत्र एवं सेक्टर 31 रेडलाइट सिग्नल और इसके आसपास के क्षेत्र शामिल हैं।

गुड़गांव में भारी बारिश के बाद जलभराव के कारण गुड़गांव पुलिस और प्रशासन की कड़ी आलोचना की गई। जलभराव के कारण गुरुवार शाम से शुक्रवार शाम तक लोगों को भारी यातायात जाम से जूझना पड़ा। (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top