Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तस्वीरों में देखिए #Gurugram का महाजाम, लोगों के घर दूध तक नहीं पहुंचा

 Abhishek Tripathi |  2016-07-29 06:48:05.0

Gurugramतहलका न्यूज ब्यूरो
गुरुग्राम. गुरुवार को 20 एमएम हुई बारिश ने गुड़गांव की जनता को जाम की भयावह तस्वीर दिखाई। लेकिन यह सिलसिला शुक्रवार की सुबह भी जारी रहा। सुबह 6 बजे से दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर राजीव चौक से मानेसर और मानेसर से राजीव चौक आने की तरफ होंडा चौक पर लगे जाम का दायरा बढ़ता ही जा रहा था। वहीं, गूगल मैप पर गुडगांव के लगभग सभी रास्तों पर भारी ट्रैफिक जाम को भी साफ़ देखा जा सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों के दोपहर 12 बजे तक गुडगांव हाईवे पर न आने की सलाह दी है।


Gurugram1

शुक्रवार की सुबह जाम सबसे ज्यादा जाम दिल्ली से मानेसर जाने वाले रुट्स पर था। होंडा चौक से शुरू यह जाम सुबह 8.13 बजे तक इफको चौक तक पहुंच चुका था। स्थिति यह थी कि ट्रैफिक पुलिस इफको चौक से लोगों को एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने से ही रोक रही थी। उधर उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश के आवास पर बुलाई गई आपात बैठक में हुडा, नगर निगम के सभी एसई, एक्सईएन, जेई को तलब हुए। सोसल मीडिया पर बुधवार की रात से ही आक्रोशित लोग सीधे मुख्यमंत्री, वित्त मंत्री, केंद्रीय मंत्रियों एवं अधिकारियों को निशाने पर ले रहे हैं।


Gurugram2

निलंबित अधिकारी हुए बहाल, दो अतिरिक्त मिले
शहरी स्थानीय निकाय हरियाणा ने गुरुवार की रात गुड़गांव में उत्पन्न जलभराव के संकट को देखते हुए कार्यकारी अभियंता रमन एवं फरीदाबाद नगर निगम के कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल को गुड़गांव नगर निगम का अतिरिक्त कार्यभार भी प्रदान कर दिया। इसके अलावा पिछले दिनों निलंबित किए गए कार्यकारी अभियंता प्रीतम चंद, विकास मलिक, मुख्य लेखाधिकारी ओम प्रकाश और डिप्टी डायरेक्टर लोकल आडिट जोगिंदर राठी को तत्काल प्रभाव से बहाल कर दिया गया है।


Gurugram3

नहीं पहुंचा दूध और अखबार
हीरों होंडा चौक के आस-पास और मानेसर की कई कालोनियों और बहुमंजिला भवनों में शुक्रवार की सुबह अखबार और दूध नहीं पहुंचा। लोगों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ी। कई स्कूलों ने अपने स्कूल बंद कर दिए हैं क्योंकि बच्चों को लेने के लिए न बसें जा सकती थी, न ही वे स्कूल आ सकते थे। दिल्ली गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर जाम के मद्देनजर डीएमआरसी ने हुड्डा सिटी सेंटर तक अपने फेरो की संख्या में वृद्धि कर दी है।


Gurugram6

Gurugram4

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top