Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हंदवाड़ा: कैंप पर आतंकियों की फायरिंग, मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी

 Vikas Tiwari |  2016-10-05 22:50:00.0

indian-army-terror-attacks-pakistan-06-1457239519

तहलका न्यूज़ ब्यूरों

जम्मू-कश्मीर: भारत के पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से सीमा पार से घुसपैठ, फायरिंग और आतंकी गतिविधियों में तेजी आई है। जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर एक बार फिर आतंकी हमला होने की खबर मिली है. इस बार आतंकियों का निशाना हंदवाड़ा में 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप बनाया गया हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सेना और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. 

बुधवार सुबह करीबन छह बजकर 12 मिनट पर आतंकियों ने हंदवाड़ा के लंगेट में आर्मी कैंप के बाहर गोलीबारी शुरू कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक सेना और आतंकियों के बीच कैंप के पास सुबह से गोलीबारी जारी है.

सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान आतंकी भागने लगे और सेब के बाग में फंस गए. आतंकियों ने सुबह-सुबह 30 राष्ट्रीय राइफल कैंप के मेन गेट पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इस हमले के बाद इलाके में अतिरिक्त बल तैनात कर दिए गए हैं.



सेना ने आसपास के क्षेत्रों को घेर लिया है. भारत द्वारा पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने के बाद से ही सेना के कैंपों पर आतंकी हमले किए जा रहे हैंं. पहले उरी, फिर बारामूला और अब हंदवाड़ा में आतंकी हमला किया गया है. 
सेना के अधिकारी ने बताया कि इन आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए है. भारी हथियारों से लैस आतंकवादी सेना की वर्दी में थे. उन्होंने कहा, "ये आतंकवादी भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद लिए हुए थे.  इसमें एके47 राइफल, दो अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर, बड़ी मात्रा में छोटे हथियार, गोला बारूद और ग्रेनेड, जीपीएस रेडियो सेट, मानचित्र, मीट्रिक शीट और भोजन एवं संचार उपकरण आदि हैं."

सुरक्षाकर्मी अब भी तलाशी अभियान चलाए हुए हैं.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top